myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Sun Transit In Gemini On 14/15 June 2024

Sun Transit In Gemini On 14/15 June 2024 : बस अब कुछ ही देर में सूर्य होंगे अपने मित्र के घर पर, मिलेगा मौका

Acharya RajRani Updated 14 Jun 2024 11:47 AM IST
सूर्य का मिथुन राशि गोचर
सूर्य का मिथुन राशि गोचर - फोटो : myjyotish

खास बातें

sun transit for zodiac signs : सूर्य अब जून के मध्य में अपनी राशि बदल रहे हैं। सूर्य राशि परिवर्तन होगा बहुत विशेष। सूर्य मिथुन राशि गोचर में मिलेगा एक बार फिर से स्वय्म को चमकाने का मौका। जानें सूर्य गोचर का राशि प्रभाव तथा सूर्य संक्रांति का फल
विज्ञापन
विज्ञापन
sun transit for zodiac signs : सूर्य अब जून के मध्य में अपनी राशि बदल रहे हैं। सूर्य राशि परिवर्तन होगा बहुत विशेष। सूर्य मिथुन राशि गोचर में मिलेगा एक बार फिर से स्वय्म को चमकाने का मौका। जानें सूर्य गोचर का राशि प्रभाव तथा सूर्य संक्रांति का फल.

sun transit in june सभी ग्रहों के राजा सूर्य 14 जून के रात्रि को वृषभ राशि से निकल कर मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे Effects of Sun transit in Gemini से एक महीना मिथुन समेत कई राशियों के लिए अच्छे दिन लेकर आ रहा है। आइए जानते हैं आपके हिस्से में क्या है और कैसे मिलेंगे आपको नए मौके।
 

सूर्य के मिथुन राशि गोचर का राशि प्रभाव  Zodiac effects of Sun transit in Gemini 

 
गंगा दशहरा पर हरिद्वार गंगा घाट पर कराएँ 10 महादान- पाएँ 10 पापों से मुक्ति 16 जून 2024

सूर्य गोचर का मेष राशि के लिए प्रभाव  

सूर्य का गोचर मिथुन राशि में है, इसलिए कई तरह के बदलाव होने की संभावना है। आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास करने होंगे। आपको अपने परिवार में सोच-समझकर बात करनी होगी। रिश्तों के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही आपके लिए ठीक नहीं है।

कार्यक्षेत्र में हर काम सोच-समझकर करें। व्यापारिक यात्राओं के योग बना रहा है। इसके अलावा जीवन में आने वाली सभी तरह की बाधाएं भी समाप्त होंगी। नया काम शुरू करने के लिए भी शुभ समय है। रिश्तों में गलतफहमियां दूर होंगी।


सूर्य गोचर का मिथुन राशि के लिए प्रभाव 

सूर्य का मिथुन राशि में गोचर अति आत्मविश्वास देने वाला होगा। अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें परिवार में किसी से भी बात करते समय सावधानी बरतें। अन्यथा रिश्तों में दूरियां आ सकती हैं।
काम के लिए  यह समय आपको सफलता दिलाएगा।  अपनों से लाभ मिलने की भी संभावना है। कार्यक्षेत्र में लोग आपकी कार्यकुशलता और कार्यशैली की प्रशंसा करेंगे। निजी जीवन में आपके लिए खुशखबरी मिलने की संभावना है। प्यार आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है।
 

सूर्य गोचर का सिंह राशि के लिए प्रभाव 

इसका असर आपकी कार्यकुशलता अच्छी रहेगी। वाणी में ओज और जोश होगा। सफलता पाने के लिए आपको अधिक प्रयास नहीं करने होंगे। आप आध्यात्मिक यात्रा की योजना बना सकते हैं। त्वचा या कफ के चलते सेहत में कुछ थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा।  

बटुक भैरव जयंती के शुभ दिन प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात - 16 जून 2024

इस समय तमाम प्रयासों के बावजूद विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन से आपको लाभ होगा। सभी आपके काम की सराहना करेंगे। यदि आप किसी से लिया हुआ कर्ज नहीं चुका पाए हैं तो यह समय शुभ है। कर्ज से मुक्ति मिलेगी।
 

सूर्य गोचर का कन्या राशि के लिए प्रभाव 

सूर्य का मिथुन राशि में गोचर आपको उत्साह देगा, जिसके चलते इस समय भावनात्मक फैसले लेने से बचें। दूसरों पर आंख मूंदकर भरोसा करना ठीक नहीं है। ध्यान रखें कि आपको अपनी गोपनीय बातें किसी को नहीं बतानी हैं। करियर और व्यापार में लाभ ही लाभ मिलेगा। इसके अलावा मान-सम्मान में भी वृद्धि होने की संभावना है। आपके विरोधी परास्त होंगे। लेकिन ध्यान रखें कि सफलता और सम्मान को लेकर भूलकर भी अहंकार न करें।
 

सूर्य गोचर का धनु राशि के लिए प्रभाव 

धनु राशि के लिए गोचर शुभ है। इस समय आपकी नेतृत्व क्षमता का विकास होगा। बस थोड़ा कार्यक्षेत्र में सतर्क रहें ताकि कोई आपका फायदा न उठा सके। जो छात्र रिसर्च के काम में हैं उनके लिए शुभ समय है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों के लिए यह बहुत लाभकारी रहेगा ।योग और ध्यान से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव से भी मुक्ति मिलेगी। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। 

ज्योतिषाचार्यों से बात करने के लिए यहां क्लिक करें- https://www.myjyotish.com/talk-to-astrologers 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X