myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Shani Jayanti Rashi Effect: The fate of these zodiac signs can change from the day of Shani Jayanti

Shani Jayanti Rashi Effect : शनि जयंती के दिन से इन राशियों की बदल सकती है किस्मत मिलेगा शनि देव का आशीर्वाद

Myyotish Expert Updated 04 Jun 2024 11:43 AM IST
शनि जयंती के दिन से इन राशियों को बदल सकती है किस्मत मिलेगा शनि देव का आशीर्वाद 
शनि जयंती के दिन से इन राशियों को बदल सकती है किस्मत मिलेगा शनि देव का आशीर्वाद  - फोटो : myjyotish

खास बातें

Shani Jayanti zodiac benefits : इस साल शनि जयंती के दिन का समय कुछ राशियों के लिए होगा शुभ। शनि जयंती के दिन राशि अनुसार मिलेगा विशेष फल। बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत। शनि देव देंगे शनि जयंती प्रभाव का शुभ फल।  
 
विज्ञापन
विज्ञापन
Shani Jayanti zodiac benefits : इस साल शनि जयंती के दिन का समय कुछ राशियों के लिए होगा शुभ। शनि जयंती के दिन राशि अनुसार मिलेगा विशेष फल। बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत। शनि देव देंगे शनि जयंती प्रभाव का शुभ फल।  

Horoscope on Shani Jayanti शनिदेव के जन्मोत्सव के समय पर मिलेगा मेष, तुला, मकर, कुंभ और मीन राशियों को शुभ फल। शनि जयंती 2024 के दिन शनि देव इन राशियों पर बरसा सकते हैं अपनी कृपा। आइये जान लेते हैं शनि गोचर का फल शनि जयंती 2024 असर। 

ज्येष्ठ माह की अमावस्या के दिन शनि जयंती मनाई जाती है। इस दिन शनि देव की पूजा करने से कर्मों की शुभता बढ़ती है। इसी के साथ इस शुभ दिन पर गोचर अनुसार कुछ राशि वाले साढ़ेसाती के कष्टों से मुक्त हो सकते हैं। इस दौरान मकर, कुंभ राशि और मीन राशि वाले पाएंगे कुछ राहत।  
 

ज्योतिष अनुसार कर्म के देवता देंगे विशेष लाभ 

ज्योतिष अनुसार शनिदेव कर्मेश होते हैं और जीवन में कई तरह की उथल पुथल मचा देने वाले होते हैं। शनि जयंती के समय पर शनि देव की स्थिति कुछ के लिए लाभकारी रहेगी। इस समय गुरु का अच्छा प्रभाव होगा इसी के साथ चंद्रमा इस दिन मजबूत अवस्था में होगा सतह ही शनि देव की कृपा मिलेगी। अचानक धन लाभ हो सकता है। शेयर मार्केट से आपको लाभ मिल सकता है।

मित्रों का पूरा सहयोग मिल सकता है। काम के क्षेत्र में उन्नति होगी। प्रेम संबंधों में लगाव बढ़ सकता है। यात्रा के योग बनेंगे जो आपके लिए लाभकारी रहेंगे। पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो समाप्त सकता है। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। आपको बता दें कि शनि जयंती का समय कुछ राशियों को होगा शुभदायी।
 

मेष राशि के लिए प्रभाव 

आपके लिए शनिदेव कर्मेश और लाभेश होते हैं। इनका गोचर आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा, यात्रा के योग बनेंगे, लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। आप कोई नया व्यवसाय आरंभ कर सकते है। कार्यों में सफलता मिलेगी। भूमि, भवन, वाहन आदि खरीदने के योग बन रहे हैं। दांपत्य जीवन में आपके साथी के साथ संबंध सुधार पाएंगे।
 

वृषभ राशि के लिए प्रभाव 

इस समय पर आपको परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आपका भाग्य जागेगा। व्यापार, नौकरी में आपको अपार सफलता मिलेगी। किसी पुरानी बीमारी के ठीक होने के भी योग हैं।  परिवार में चल रहे कलह से भी आपको छुटकारा मिलेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कुछ उलझनों से भी आपको मुक्ति मिलेगी।इस राशि के लिए शनि बहुत शुभ होते हैं और अब आपको इसका फल भी दिखाई देगा। 
 

मकर राशि के लिए प्रभाव 

मकर राशि वालों के व्यापार में सफलता का योग बनेगा। लंबी दूरी की यात्रा का शुभ अवसर है। आर्थिक मामले भी मजबूत होंगे। साथ ही पिछले कुछ समय से चली आ रही परेशानियों से भी आपको छुटकारा मिलेगा। पारिवारिक जीवन में तालमेल अच्छा रहेगा। नौकरी और व्यापार में भी आपको अपार सफलता मिलेगी। अगर आप किसी के साथ साझेदारी में काम शुरू करना चाहते हैं तो यह समय शुभ साबित होगा।


कुंभ राशि के लिए प्रभाव 

आपको उस काम में सफलता मिलेगी जिसके लिए आप काफी समय से संघर्ष कर रहे थे। मानसिक और शारीरिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। जीवन में आ रही कई परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। नौकरी में पदोन्नति भी मिल सकती है। जिस काम में आप काफी समय से मेहनत कर रहे थे उसमें अब आपको सफलता मिलेगी।

 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X