myjyotish

9873405862

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Venus Transit In Pieces Shukra Ka Meen Rashi Me Gochar Zodiac Signs

शुक्र ग्रह का मीन राशि में गोचर, किस प्रकार करेगा आपको प्रभावित ? जानें राशिनुसार

Myjyotish Expert Updated 17 Mar 2021 06:06 PM IST
Shukra Grah
Shukra Grah - फोटो : Myjyotish
मेष: शुक्र का ग्रह परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यापार में लाभ होगा, विदेश यात्रा का योग बन रहा है। नौकरी करने वाले लोगों की आय बढ़ने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी।

क्या आपको चाहिए अनुभवी एक्सपर्ट की सलाह ?

SUBMIT


वृष: इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर बहुत फायदेमंद साबित होगा। आपकी स्थिति में प्रगति के अवसर बन रहे हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

मिथुन: शुक्र के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातकों की रचनात्मकता पर बहुत असर पड़ेगा। सभी लक्ष्य प्राप्ति के संयोग बन रहे हैं। आर्थिक रूप से लाभ होगा। नौकरी बदलने का यह अच्छा समय है। दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। घर का वातावरण शांत रहेगा।

कर्क: इस राशि के जातकों की कुंडली में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के संयोग बन रहे हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी लाभ के योग बन रहे हैं। इस दौरान आप किए गए सभी कार्यों से संतुष्ट रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए यह समय अच्छा है।

सिंह: इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर कोई विशेष परिणाम नहीं लाएगा। इस दौरान आपके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे। आत्मविश्वास में कमी होगी। इस दौरान आपको सकारात्मक सोच रखनी होगी।

कन्या: शुक्र का गोचर कन्या राशि के जातकों के लिए अत्यंत शुभ माना जाता है। इस दौरान लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। लोग आपके कार्य को क्षेत्र में सराहेंगे। यह समय आपके लिए नए और शुभ अवसर लेकर आएगा।

होली के दिन, किए-कराए बुरी नजर आदि से मुक्ति के लिए कराएं कोलकाता में कालीघाट स्थित काली मंदिर में पूजा - 28 मार्च 2021

तुला: तुला राशि वालों को इस अवधि में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। शुक्र के गोचर से आपके दैनिक जीवन में तनाव बढ़ेगा। खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। इस दौरान आपकी दिनचर्या बहुत व्यस्त रहेगी।

वृश्चिक: शुक्र का यह गोचर आपके जीवन के लिए नए रास्ते खोल देगा। पदोन्नति और वेतन वृद्धि के संयोग बन रहे हैं। यह व्यापार करने वाले लोगों के लाभ का संयोग बन रहा है। इस राशि के जातकों के निजी जीवन के लिए यह संयोग अच्छा रहेगा। नया रिश्ता शुरू हो सकता है।

धनु: शुक्र के गोचर के कारण इस राशि के जातकों को मातृ पक्ष से लाभ के संयोग बन रहे हैं। माता के साथ संबंध और मजबूत होंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। जमीन खरीदने का यह अच्छा समय है।

मकर: इस दौरान भाई-बहनों के साथ संबंधों में सुधार होगा। इस दौरान आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। शुक्र के गोचर के दौरान सफलता के कई मौके मिलेंगे। रचनात्मकता में नई ऊंचाइयां एक संयोग बन रही हैं।

कुंभ: इस राशि के जातकों के लिए संयोग बन रहे हैं। आपको अपनी पैतृक संपत्ति से अचानक कुछ लाभ हो सकता है। हालांकि, परिवार की देखभाल करने की आवश्यकता है। संपत्ति में निवेश भविष्य में अच्छे परिणाम लाएगा।

मीन: इस राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। क्योंकि इस समय में आप बीमार पड़ सकते हैं। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक रूप से लाभ होगा। नया व्यवसाय शुरू करने के लिए यह अच्छा समय है।

यह भी पढ़े :-       

आज का राशिफल 19/03/2021 : शुक्रवार का दिन कई राशियों के लिए होगा ख़ास

जानिए कौन हैं नागा साधु और क्या है उनके जीवन का रहस्य ?

क्यों ख़ास है इस वर्ष होली ? जानें इस दिन करें कौन से विशेष उपाय

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X