myjyotish

9818015458

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Numerology Bollywood stars Predictions for year 2021

फ़िल्मी सितारों के लिए कैसा होगा वर्ष 2021 ?

Nisha GhaiDr. Nisha Ghai Updated 08 Nov 2020 06:27 PM IST
Astrology
Astrology - फोटो : Myjyotish
अक्षय कुमार:- मूलांक 9 भाग्यांक 5  मूलांक 9 ने उन्हें फिटनेस दी और हिम्मत दी और   जिस कारण उनका खाना बनाने  में इंट्रेस्ट है और  मंगल  शारीरक ताकत की बात भी करता  है जिस कारण वे  खिलाड़ी के नाम से फेमस हो गए । भाग्यांक  5 ने समझदारी के साथ  सेंसटिव बनाया  बोलने की कला दी  । अक्षय जी को म्यूजिक  में बहुत इंट्रेस्ट है । परिवार का इस वर्ष इन्हे जयदा खट्याल रखना पड़ेगा।  बच्चो को ज्यादा समय देना परेगा।  पारिवारिक परेशानियां बड़  सकती है ।  वैसी तो यह फिटनेस का बहुत ध्यान रखते है लेकिन चंद्र वीक होने के कारण इन्हे पानी से रिलेटेड बिमारियों से सावधान रहना चहिये ।  इस  वर्ष अक्षय कुमार की  दो फिल्मों 2021  में रिलीज होंगी और मानवता के उद्धार के लिए बहुत कार्य करेंगे नए सब्जेक्ट फिल्मो  की शुरआत होगी अक्षय कुमार को बहुत महत्वपूर्ण  रोले मिलेंगे । वे सोसाइटी के टारगेट सब्जेक्ट्स को लेकर नई फिल्म  प्लान करेंगे उनका नाम बॉलीवुड के फेमस सितारों में लिया जायेगा ।  केतु के प्रभाव के कारण यह वर्ष इनके लिये उतार चढ़ाव का वर्ष रहेगा। इनके प्रभावशाली व्यक्तित्व का करिश्मा सर चढ़ कर बोलेगा। वर्ष का अन्त इनके लिये ज्यादा बेहतर है।

सलमान खान:- 27 12 1965
मूलांक 9 भाग्यांक 6
इनके व्यक्तित्व पर मंगल का प्रभाव ज्यादा रहेगा। और भाग्यांक 6 होने के कारण शुक्र का प्रभाव भी हावी रहेगा  । नबर 6 फिल्मो और मीडिया का नंबर है भग्यांक  6 की कारण यह फिल्मो में आये ।  2021 वर्ष लार्ड बुध और शुक्र मित्र है तो 2021 सलमान के लिए  नए अय्याम ले कर आएगा  फिल्म इन्डस्ट्री पर इनका जादू चलेगा। खाली समय में यह संगीत  सुनते  है रोमांटिक सांग्स इन्हे पसंद है  ।  इनके विवाह को लेकर बहुत से प्रश्न हमेशा उठते रहते  है 2021 में इनके जीवन  में किसी प्रेयसी  का  प्रवेश होगा । लव रिलेशन  लम्बे चलेंगे लेकिन अंत में तकरार व मिस अंडर स्टैंडिंग हो सकती है किसी कारण वश  परिवार में तकरार हो सकती है । जरुरत है संयम की और स्थिति को समझने की ।   आने वाली फिल्में हिट होंगी । यह ज्यादा भावुक व्यक्ति है अगस्त से सितम्बर का महीना परेशानियों से भरा है। अभिनय क्षमता की प्रशंसा होगी। सेहत का ध्यान रखें हड्डी सम्बन्धी रोग इन्हे परेशान कर सकते हैं। 

रणवीर सिंह 6 7 1985
 मूलांक 6 भाग्यांक 9
वर्ष  2021     की शुरआत कन्फूयन  से हो  सकती है । सोसिटी में कोई मिस अंडर स्टैंडिंग हो सकती है । अतः विवादों में घिरे रहेगे। नयी चलन की फिल्मो में काम करेंगे मित्रों से धोखा मिल सकता है कार्य में एक्टिवनेस और मेहनत  ज्यादा करनी पड़ेगी है गेन्स मिलेंगे लेकिन वर्ष के मध्य  सब भला होगा ।  2021 नए टाइप की फिल्मो का वर्ष है यह इनके लिए गुडलुक का वर्ष है मूलांक  6 का  लार्ड शुक्र वर्षेश बुध का मित्र है तो इस वर्ष मीडिया के क्षेत्र  में  उचाईयो को छुएंगे वर्ष 2021   डिफरेंट रोल्स करेंगे भाग्यांक 9 के कारण  इन्हे फाइटिंग या शक्ति प्रदर्शन  रिलेटेड फिल्मे ज्यादा   मिल सकती है इस वर्ष यह एक्सपेरमेटल फिल्मो में काम करना पसंद करेंगे । यह बहुत ही  इमोशनल व्यक्ति है और अपने पुरे परिवार का ख्याल  रखते  है । पत्नी दीपिका से इन्हे अपने हिस्से जा पुरा समय चाहिए होता है । संगीत भी  बहुत  पसन्द है और जरा सी सगीतमयी धुन में यह थिरकने से नहीं चूकते ।  इन्हे अपने गुस्से पर कण्ट्रोल करना चाहिए  और समय के अनुसार  विवेक पूर्ण फैसला  ले  ।

दीपका पादुकोण 5 1 1986   
मूलांक 5 भाग्यांक 3
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री और कलाकार  में से है  जिन्होंने कड़ी मेहनत और प्रयासों के दम पर फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाई है यह किसी नव टेक्नोलॉजी  पर  कार्य कर सकती है । अपनी स्किल से कई नए प्रयोग करेगी यह वर्ष इनके जीवन में काफी महत्त्व पूर्ण बदलाव लाएगा ।  भग्यांक 3   धन और संपत्ति का अंक है । अपनी मेहनत  मूलांक 5 के कारण यह  यश काफी धन अर्जित करेंगी। 2021 का   वर्ष अंक 5 है और इनका भी वर्ष मूलांक पांच है यह युति  इन्हे कम्युनिकेशन  फिल्म इंडस्ट्री में बहुत  ख्याति देगी ।
 शुरू में 2021  इनके लिए चुनौतियों का वर्ष रहेगा । दीपिका पादुकोण को  वित्तीय लाभ पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। दीपिका बातों की  धनी है यह किसी को भी आसानी से इम्प्रेस कर सकती है।  समय के साथ अध्यात्म में इनका विश्वास बरेगा  इस वर्ष पति पत्नी में कुछ अनबन रह सकती  है ।
यह किसी नए टेक्नोलॉजी  पर कार्य कार्य  सकती है अपनी स्किल से कई नए प्रयोग करेगी यह वर्ष इनके जीवन में काफी महत्त्व पूर्ण बदलाव लाएगा ।

सारा अली खान 12 8 1995
मूलांक 2 भाग्याक 8
यह समझदार लड़की है । अपने दिमाग का श सही उपयोग कर यह जीवन में बाहत कुछ पा सकती है  2021 वर्ष है सीखने का । यह चाहे तो फिल्म टेक्नोलॉजी  में विद्या भी अर्जित कर सकती  है।  यह अपने ही असूल  बनती है और उन्ही पर चलना इन्हे पसन्द है ।  इंडिपेंडेंट और आधुनिक  कन्या है।  इस  वर्ष इनकी फिल्मे नए रिकॉर्ड तोड़ेगी  मित्र और शुभचिंतक सारा अली खान  का समर्थन और सहयोग मिलेगा ।  एक्सीडेंट हो सकता है इसलिय इनहे  वहां ध्यान से चलना चलए । किसी भी प्रकार के कोर्ट कैसे से बचे ।  
  कोई नया   लव रिलेशन बन  सकता है।  अपनी फिल्मो का चुनाव यह सोच समझ कर करेंगी    सारा अली खान में अच्छी  बिजनेस  सेन्स की  डीलिंग के जरिए यह  अच्छा पैसा कमाएंगी। 2021 वर्ष इनका है  लव रिलेटेड  सब्जेट की मूवीज में में यह ज्यादा दिखेंगी  सारा अली खान । 
  बुध का वर्ष है जो भग्यांक का मित्र अंक है ।  इन्हे अपनी क़ाबलियत का सही इस्तेमाल करना चाहिए 2021 में सेहत नाजुक हो सकती है अपने कॉम्पिटेटिव को इन्हे आसानी से नहीं लेना चाहिए  ।

श्रद्धा कपूर 3 3 1989 
 मूलांक 3 भाग्याक 6
श्रद्धा कपूर 
श्रद्धा कपूर समझदार और नपुण कन्या है । मस्टर नंबर 33 इन्हे टैलेंट  के साथ साथ होश्यारी भी  देता है  जब भी अन्य लोग बहस कर रहे  होते है   श्रद्धा कपूर  अपना काम कर रही होती  है  श्रद्धा कपूर अपने कार्य में निपूर्ण है नृत्य  और म्यूजिक  इनकी बेहतरीन कुवालिटी  है   मूलांक  3 के कारण इन्हे  अच्छा  लीडर ऑनेस्ट वर्कर  बनता है सिर्फ अपनी ईगो  के कारण इनके जानने  वाले इनसे नाराज रह सकता है  । जिस कारण वर्ष में  चुनौतियों रहेंगी अपनी वाणी में इन्हे चपलता कम रखनी चाहिए  कम्युनिकेशन फिल्म के  फील्ड में कम्पेटेशन रहेगा इनकी २ फिल्मे रिलीज़ होंगी  
2021 इनके लिए आर्थिक  महत्वपूर्ण वर्ष रहेगा।  इन्हे डिफ़्फरेंटन रोल्स में हमें देखने का मौका मिलगा।अपने सुब्बार्डिनेट्स के साथ बना कर रखती  है   नेर्वेस सिस्टम पेट  और सेहत का इन्हे ध्यान  देना पड़ेगा   
श्रद्धा कपूर के लिए 2021 एक्सपैंशन का वर्ष है यह रिलेशन को लेकर  बहुत  व्यावहारिक हैं। कुछ विरोधी  श्रद्धा कपूर को परेशान करते हैं। श्रद्धा कपूर फेमस  शख्सियत हैं और किसी भी चैलेंज  के लिए  तैयार रहना पसंद करती हैं। श्रद्धा कपूर वास्तविक रूप से और फिल्मों में हर प्रकार की  भूमिका निभा सकती हैं। श्रद्धा कपूर  वित्त सलाहकार बेहतरीन है  किसी भी नौकरी में जहां चीजों को बनाने में कौशल की जरूरत होती है श्रद्धा कपूर सफल होती हैं। एक क्रिएटिव  के रूप में, श्रद्धा कपूर  डेयरिंग  छवि प्रदर्शित करेंगी।  2021 वर्ष उनकी सफलता का वर्ष है ।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X