myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Name Astrology: Know the names of girls, make their husbands lucky

Name Astrology: जानें किन नाम की लड़कियां, बनती हैं अपने पति को भाग्यवान

Myjyotish Expert Updated 14 Apr 2022 03:30 PM IST
जानें किन नाम की लड़कियां, बनती हैं अपने पति को भाग्यवान
जानें किन नाम की लड़कियां, बनती हैं अपने पति को भाग्यवान - फोटो : google

जानें किन नाम की लड़कियां, बनती हैं अपने पति को भाग्यवान

 

ज्योतिष अनुसार नाम का पहला अक्षर काफी खास माना जाता है। क्योंकि इसका प्रभाव हमारे समस्त जीवन पर पड़ता है। हिंदू धर्म में लोगों के नाम का पहला अक्षर उनकी जन्म राशि के हिसाब से रखा जाता है। इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। ये अपनी लिए तो लकी होती ही हैं साथ ही अपने पति को भी भाग्यवान बनाती हैं

L अक्षर- जिन लड़कियों का नाम L अक्षर से शुरू होता है वो शांत और सरल स्वभाव की होती हैं। अपने स्वभाव से किसी का भी दिल तुरंत जीत लेती हैं। ये अपना हर रिश्ता पूरी ईमानदारी से निभाती हैं। अपने पति से अत्याधिक प्रेम करती हैं और उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। ये अपने पति को भाग्यवान बनाती हैं। इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके पति को भी खूब मिलता है ऐसे से लड़कियों  शादी जरूर करे

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

P अक्षर- जिन लड़िकयों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वो अपने पति के प्रेम में लीन रहती है । ये काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं। इनकी तेज किस्मत की बदौलत इनके पति को करियर में अच्छा मुकाम हासिल होता है। इन्हें जीवन में धन संबंधी दिक्कतों का सामना कभी नहीं करना पड़ता।


A word -जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो मिलनसार स्वभाव की होती हैं। किसी को भी तुरंत अपना बना लेती हैं। इन पर मां लक्ष्मी की सदैव कृपा बनी रहती है। ये अपने पति से बहुत प्यार करती हैं। पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैं। ये जिस लड़के से शादी करती हैं उसे करियर में खूब तरक्की मिलती है।

आज ही करें बात देश के जानें - माने ज्योतिषियों से और पाएं अपनीहर परेशानी का हल 

K अक्षर- जिन लड़कियों का नाम k अक्षर से शुरू होता है वो अपने पति से अत्यधिक मात्रा में प्यार करती हैं। उन्हें करियर में आगे बढ़ने में काफी सहयोग करती हैं। इनकी किस्मत काफी ऊंची होती हैं। इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके पति को भी खूब मिलता है। जिस कारण इनके पति को करियर में खूब तरक्की मिलती है।


C अक्षर- जिन लड़कियों का नाम C से शुरू होता है, ऐसी लड़कियां काफी खुशमिजाज स्वभाव की होती हैं। ये अपने दम पर जिंदगी में अलग से अलग  मुकाम हासिल करती हैं। सिर्फ यही नहीं भीड़ में भी अपनी पहचान बना लेती हैं। ये जिस घर में शुभ कदम रखती हैं वहां धन की कभी कमी नहीं रहती।


S अक्षर- जिन लड़कियों का नाम S अक्षर से शुरू होता है वो अच्छी लवर पार्टनर साबित होती हैं। इनके लिए प्यार किसी भी चीज से बढ़कर होता है। ये अपने पति देव के प्रति ईमानदार होती हैं और उन्हें खुश रखने की हर संभव कोशिश करती हैं। ये लव रिलेशन में कभी धोखा नहीं देती हैं। इनका दिल साफ होता है। इनके मन में जो आता है ये कह देती हैं

अधिक जानकारी के लिए, हमसे instagram पर जुड़ें ।

अधिक जानकारी के लिए आप Myjyotish के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करें।

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X