myjyotish

7678508643

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Mohan Bhagwat Janam Kundali Horoscope Analysis in Hindi

जानिए मोहन भागवत के जन्मदिन पर उनका कुंडली विश्लेषण

my jyotish expert Updated 10 Sep 2021 07:49 PM IST
mohan bhagwat
mohan bhagwat - फोटो : google
मोहन मधुकर भागवत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राष्ट्रीय स्वयंसेवक कोर के प्रमुख हैं। उन्हें मार्च 2009 में के एस सुदर्शन के उत्तराधिकारी के रूप में चुना गया था।
मोहन भागवत को अचानक आर्थिक नुकसान हो सकता है। प्रयासों में असफलता मोहन भागवत को निराश करेगी। मोहन भागवत को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी क्योंकि काम का बोझ कुछ ज्यादा ही रहेगा। विदेश में विस्थापन, स्थानांतरण और परेशानी है। बुरी कंपनियों में गिरने की संभावना है, इसलिए इसके बारे में बेहतर जानकारी रखें। मोहन भागवत का स्वास्थ्य कमजोर रहेगा और मोहन भागवत कई बीमारियों की चपेट में आ जाएंगे। मोहन भागवत की सामाजिक प्रतिष्ठा में भी बाधा आ सकती है। समाज में अच्छे लोगों से विवाद होगा।

काशी दुर्ग विनायक मंदिर में पाँच ब्राह्मणों द्वारा विनायक चतुर्थी पर कराएँ 108 अथर्वशीर्ष पाठ और दूर्बा सहस्त्रार्चन, बरसेगी गणपति की कृपा ही कृपा -10 सितम्बर, 2021

मुंथा की स्थिति मोहन भागवत के लिए बहुत अनुकूल है। बस जाने दो और मोहन भागवत के रास्ते में आने वाली खुशी का आनंद लो। अंत में मोहन भागवत आराम कर सकते हैं और सफलता का आनंद ले सकते हैं और मोहन भागवत लंबे समय से जो मेहनत कर रहे थे उसका परिणाम। यह अवधि मोहन भागवत को प्रसिद्ध लोगों के बीच भी लाएगी। विदेश भूमि से लाभ से मोहन भागवत की प्रतिष्ठा बनेगी। वरिष्ठों और उच्च अधिकारियों से लाभ के भी संकेत हैं। जीवन साथी और संतान से मोहन भागवत को सुख मिलेगा। घर में धार्मिक समारोह होगा और उसके कारण नाम, प्रसिद्धि और भाग्य होगा।

एक अत्यधिक उत्पादक वर्ष जो मोहन भागवत को मोहन भागवत ने जो हासिल किया है उससे संतुष्ट महसूस करेगा। इस अवधि के दौरान मोहन भागवत पूरी आशावाद और जीवंतता के साथ जीवन का आनंद लेंगे। यात्रा, अध्ययन और जीवन में प्रगति के पर्याप्त अवसर प्राप्त होंगे। मोहन भागवत पाएंगे कि विपरीत लिंग मोहन भागवत के क्षेत्र में मोहन भागवत की मदद करेगा। मोहन भागवत को वह सम्मान मिलेगा जिसके बड़े पैमाने पर मोहन भागवत हकदार हैं और मोहन भागवत का जीवन अधिक स्थिर होगा। सट्टा गतिविधियां लाभकारी होंगी। भूमि या वाहन का अधिग्रहण हो सकता है।

पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों में इस साल मोहन भागवत के लिए साझेदारी अच्छी है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मोहन भागवत के पास वह जबरदस्त, जीवन बदलने वाला अनुभव हो सकता है जिसका मोहन भागवत इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। संचार और वार्ता मोहन भागवत के लिए क्लिक करेंगे और नए अवसर लाएंगे। मोहन भागवत उदार और लोगों की मदद करेंगे। व्यापार/नौकरी आदि के सिलसिले में लगातार यात्राएं होंगी जो मोहन भागवत के लिए सौभाग्य लेकर आएंगी। नौकरी लगेगी तो सेवा शर्तों में सुधार होगा।

मोहन भागवत ने जिन निजी संबंधों पर काम किया, वे ठीक से नहीं चलेंगे और मोहन भागवत के घर और कार्यालय में अशांति पैदा करेंगे। मोहन भागवत के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और मोहन भागवत की छवि को निखारने का प्रयास करें। कामुक विचार न केवल मोहन भागवत को निराश करते हैं बल्कि इस अवधि में मोहन भागवत को कुछ अपमान भी दे सकते हैं। विपरीत लिंग के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध खराब हो सकते हैं। स्वास्थ्य समस्याएं मोहन भागवत के जीवन में अशांति पैदा करेंगी। अनावश्यक खर्चों में लिप्त होने की संभावना है। कुल मिलाकर मोहन भागवत के लिए बहुत सुखद अवधि नहीं है। मोहन भागवत खुद को शारीरिक रूप से कमजोर और निराश महसूस करेंगे। मोहन भागवत ने जिन निजी संबंधों पर काम किया, वे ठीक नहीं चलेंगे और मोहन भागवत के घर और कार्यालय में अशांति पैदा करेंगे। मोहन भागवत के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और मोहन भागवत की छवि को निखारने का प्रयास करें। कामुक विचार न केवल मोहन भागवत को निराश करते हैं बल्कि इस अवधि में मोहन भागवत को कुछ अपमान भी दे सकते हैं। विपरीत लिंग के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध खराब हो सकते हैं। स्वास्थ्य समस्याएं मोहन भागवत के जीवन में अशांति पैदा करेंगी। अनावश्यक खर्चों में लिप्त होने की संभावना है। कुल मिलाकर मोहन भागवत के लिए बहुत सुखद अवधि नहीं है। मोहन भागवत खुद को शारीरिक रूप से कमजोर और निराश महसूस करेंगे।


गणपति स्थापना और विसर्जन पूजा : 10 से 19 सितंबर
सभी कामनाओं को पूरा करे ललिता सहस्रनाम - ललिता सप्तमी को करायें ललिता सहस्त्रनाम स्तोत्र, फ्री, अभी रजिस्टर करें
ललिता सप्तमी को ललिता सहस्त्रनाम स्तोत्र के पाठ से लक्ष्मी माँ की बरसेगी अपार कृपा, - 13 सितम्बर, 2021
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X