myjyotish

8595527216

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Neha Kakkar Janam Kundali Analysis Astrology in Hindi

नेहा कक्कड़ का डॉ अजय भांबी द्वारा कुंडली विश्लेषण

Ajay Bhambi Updated 20 Mar 2021 04:52 PM IST
Neha kakkar
Neha kakkar - फोटो : Myjyotish
डॉ अजय भाम्बी : - पंडित अजय भाम्बी विश्व प्रसिद्ध ख्याति के प्रसिद्ध ज्योतिषी हैं जो प्रसिद्ध अभिनेताओं, राजनेताओं, खिलाड़ियों, फिल्म और टीवी निर्देशकों, संगीतकारों, कलाकारों, लेखकों, मॉडल और अन्य व्यक्तित्वों के सलाहकार हैं।  वह एक व्यक्तिगत स्तर पर और एक दार्शनिक विमान पर लोगों के साथ जोड़ता है।

क्या आपको चाहिए अनुभवी एक्सपर्ट की सलाह ?

SUBMIT


 कुंडली के अगले ग्रह की अपनी श्रृंखला में लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ हैं। अपने कुंडली विश्लेषण के माध्यम से वह यह बताना चाहता है कि यदि आपकी कुंडली में केवल एक ग्रह शक्तिशाली है, तो यह आपको वृद्धि करने की शक्ति और शक्ति प्रदान करेगा। इस तरह की कुंडली वाले लोग प्रतिभा को नहीं छिपा सकते।  पहले वह सा रे गा मा पा जूते पर आती थीं और अब उन्हें इंडियन आइडल में जज के रूप में देखा जा सकता है।

 आइए नजर डालते हैं उनकी कुंडली पर: -

 उसका लग्न कुंभ है जिसमें चंद्रमा, मंगल और राहु (ड्रैगन हेड) भी स्थित है।  बृहस्पति तीसरे घर में, सूर्य चौथे घर में, शुक्र और बुध पांचवें घर में, केतु (ड्रैगन टेल) सातवें घर में और ग्यारहवें घर में शनि स्थित है।

 नाम: नेहा कक्कर

 जन्म तिथि: 6 जून, 1988

 जन्म का समय: 05:30:00

 जन्म स्थान: ऋषिकेश

 देशांतर: 78 ई 16

 अक्षांश: 30 एन 7

 समय क्षेत्र: ५.५

फैमिली पृष्ठभूमि: -

 वह अपने माता-पिता की तीसरी संतान हैं।  टोनी कक्कर और सोनू कक्कड़ उनके बड़े भाई और बहन हैं।  उसका बचपन इतना महान नहीं था, वे एक छोटे से कमरे में रहते थे।  उसके पिता का भी कोई बड़ा व्यवसाय नहीं था, वह स्कूलों और कॉलेजों के बाहर समोसे बेचा करता था।  वे बचपन से ही मां दुर्गा के गीत गाते थे और कई स्थानों पर कीर्तन करते थे।  एक ही दिन में वे 3-4 जगह प्रदर्शन करते थे।  इसके माध्यम से उन्होंने नाम और सम्मान अर्जित किया, लेकिन एक शानदार जीवन जीने के लिए पर्याप्त नहीं था।

 उसके सितारे: -

 ऐसा कहा जाता है कि एकमात्र ऐसा ग्रह है जिसके परिणाम अच्छे और व्यावहारिक हो सकते हैं।  शनि अपनी कुंडली में कई ग्रहों से घिरा हुआ है जो शनि को शक्ति प्रदान करता है।  पंचम भाव में स्थित सूर्य भी शनि से जुड़ा है।  ग्यारहवें घर में सूर्य बहुत अच्छा है।  2008 में, बृहस्पति अस्तित्व में आया जिसने उसे अपना करियर बनाने और स्थापित करने में मदद की।  2011-2012 के बाद से उनके करियर ने शनि की मदद से कमर कस ली।  शनि अपनी कुंडली में बकाया है जिसने उसे स्टार बनाया और उसके जीवन में सब कुछ हासिल किया।  अब वह प्रसिद्ध गायकों में से हैं और गायन शो 'इंडियन आइडल' में जज के रूप में देखी जाती हैं।

 चंद्रमा, राहु (ड्रैगन हेड) और मंगल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं जो व्यक्ति को चिंता का रोगी बनाता है।  वे छोटी-छोटी बातों में चिंतित और भावुक हो जाते हैं जिसके कारण उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा।  उसकी कुंडली की यात्रा शनि से शुरू होती है जो शुरुआत में मुश्किल खड़ी करती है लेकिन बाद में अच्छी किस्मत और सफलता दिखाती है।  उसकी कुंडली के अनुसार वह एक खुशहाल और शानदार जीवन व्यतीत करेगा।

 मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और आगे के जीवन की कामना करती  हूं।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X