myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Kali Puja: Miraculous remedies of Goddess Kali will provide relief from every problem.

Kali Puja :  देवी काली के चमत्कारी उपाय दिलाएंगे हर परेशानी से छुटकारा

Myyotish Expert Updated 12 Sep 2023 11:24 AM IST
Kali Puja :  देवी काली के चमत्कारी उपाय दिलाएंगे हर परेशानी से छुटकारा
Kali Puja :  देवी काली के चमत्कारी उपाय दिलाएंगे हर परेशानी से छुटकारा - फोटो : google
विज्ञापन
विज्ञापन
तंत्र और मंत्रों की शक्ति जीवन में आने वाली परेशानियों से बचाव को दिखाती है. देवी काली की पूजा तंत्र एवं मंत्र दोनों स्थानों पर असरदायक मानी गई है. अगर जीवन में किसी भी तरह की परेशानी से जूझ रहें हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए देवी काली का पूजन बहुत ही शुभ माना गया है. ज्योतिष एवं धर्म शास्त्रों के अनुसार देवी पूजन द्वारा ग्रह दोष भी शांत हो जाते हैं. 

काशी दुर्ग विनायक मंदिर में पाँच ब्राह्मणों द्वारा विनायक चतुर्थी पर कराएँ 108 अथर्वशीर्ष पाठ और दूर्बा सहस्त्रार्चन, बरसेगी गणपति की कृपा ही कृपा 19 सितंबर 2023

अगर जीवन में किसी भी तरह की परेशानी से जूझ रहें हैं तो इससे छुटकारा पाने के लिए ज्योतिष का सहारा ले सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में जीवन में चल रही हर समस्या का समाधान आसानी से पता चल जाता है. जल्द से जल्द अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए श्मशान वासी भगवान शिव की अर्द्धांगिनी माता पार्वती के रूद्र रूप मां काली से जुड़े कुछ उपाय करने बहुत शुभ होते हैं. मां काली बुराई का विनाश करने वाली देवी का रूप मानी जाती हैं. तो आइए जानते हैं माता काली से जुड़े कुछ चमत्कारी उपायों के बारे में

गणपति स्थापना और विसर्जन पूजा : 19 सितंबर से 28 सितंबर 2023

अगर घर में किसी भी तरह की कोई परेशानी है या फिर किसी सदस्य की सेहत लंबे समय से खराब चल रही है तो शनिवार के दिन माता काली के चरणों में सफेद लाल सिंदूर अर्पित करें.

अब हर समस्या का मिलेगा समाधान, बस एक क्लिक से करें प्रसिद्ध ज्योतिषियों से बात

मां काली को प्रसन्न करने और जीवन में आने वाली हर बाधा से राहत प्राप्त करने के लिए हर मंगलवार या शनिवार के दिन काली मंदिर जाकर 3 माला इस मंत्र का जाप करें. 

बीज मंत्र "ॐ क्रीं क्रीं क्रीं हलीं ह्रीं खं स्फोटय क्रीं क्रीं क्रीं फट" इस मंत्र का मंगलवार अथवा शनिवार के दिन 108 नींबूओं की माला को काले धागे में पिरोकर काली मंदिर जाकर मां को पहनाएं. ऐसा करने पर जीवन से सभी शत्रुओं का नाश होगा.

मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों 

"ॐ क्रीं क्रीं क्रीं हूँ हूँ ह्रीं ह्रीं दक्षिणे कालिके क्रीं क्रीं क्रीं हूँ हूँ ह्रीं ह्रीं स्वाहा॥"  का जाप करने से मन का भय दूर होता है. इस मंत्र के और व्यक्ति के जीवन में सकारात्मकता का संचार होता है. धन संबंधित परेशानियों से राहत प्राप्त करने के लिए माता काली को गुड़ का भोग लगाकर गरीबों में बांट देना भी शुभ फल प्रदान करता है. 
 
" ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे" शत्रुओं को मित्र बनाने के लिए मंगलवार व शनिवार को सुबह और शाम दोनों समय काली मां के मंदिर जाकर आटे का दो मुंह वाला दीपक जलाना चाहिए. देवी का पूजन सभी प्रकार के मंगल कार्यों को प्रदान करता है. 
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X