myjyotish

7678508643

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Janam kundali horoscope analysis of Gautam Gambhir

जानिए भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी गौतम गंभीर के जन्मदिन पर उनका पूर्ण कुंडली विश्लेषण

My Jyotish Expert Updated 12 Oct 2021 03:39 PM IST
Gautam Gambhir Horoscope And Janam Kundali Analysis
Gautam Gambhir Horoscope And Janam Kundali Analysis - फोटो : google
14 अक्टूबर 1981 को जन्मे गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट का एक बड़ा नाम हैं और उन्हें भारत के सबसे विश्वसनीय और भरोसेमंद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज के रूप में भी जाना जाता है जिन्होंने बीस-बीस, वनडे और टेस्ट मैचों में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। उन्होंने 3 नवंबर 2004 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई में अपना पहला डेब्यू मैच खेला। उन्हें शतकों और अर्धशतकों के कई रिकॉर्ड के साथ एक शानदार रन-स्कोरर माना जाता है और उन्होंने 36-92 के औसत से 1002 रन के साथ 17 टेस्ट मैच खेले हैं। . हालांकि, उनके शानदार प्रदर्शन के अलावा, उन्हें विश्व कप 2007 की टीम में चयनकर्ताओं द्वारा छोड़ दिया गया था। गंभीर को 2007 में आईसीसी विश्व कप टी -20 में चुना गया था, जहां उन्होंने अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। 2011 में, गंभीर को ICC विश्व कप में चुना गया, जहाँ उन्होंने 102 गेंदों में 97 रन बनाकर भारत को 2011 के विश्व कप को उठाने के लिए सुनिश्चित किया। इस प्रकार, गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे शक्तिशाली बल्लेबाजों में से एक बन गए। आने वाले दिनों में उनका प्रदर्शन क्या होगा और इस अद्भुत बल्लेबाज के बारे में और जानने के लिए उनका राशिफल पढ़ें। 


कैसा होगा आपका भविष्य, पूछिए टैरो कार्ड रीडर से


यह गौतम गंभीर के लिए कार्रवाई का समय है। गौतम गंभीर के लिए विभिन्न क्षेत्रों से अप्रत्याशित उपहार और लाभ मिलेगा। यह जातक के करियर को बेहतर और सर्वांगीण समृद्धि प्रदान करता है। गौतम गंभीर के विरोधी गौतम गंभीर के रास्ते को बाधित करने की हिम्मत नहीं करेंगे और गौतम गंभीर को गौतम गंभीर का आकर्षण और प्रतिष्ठा का हिस्सा मिलेगा। गौतम गंभीर को नियमों, वरिष्ठों और उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। गौतम गंभीर का स्वास्थ्य और शरीर स्वस्थ रहेगा। यह वर्ष वाहन लाभ का भी संकेत देता है।

गौतम गंभीर के लिए यह एक फ्लोरोसेंट अवधि है, इसलिए इसका लाभ उठाने का प्रयास करें। गौतम गंभीर को गौतम गंभीर के सभी तनाव और परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। गौतम गंभीर के लिए पारिवारिक और पेशेवर माहौल काफी मददगार रहेगा। गौतम गंभीर को वाहन चलाते समय थोड़ा सचेत रहना चाहिए। गौतम गंभीर के दुश्मन गौतम गंभीर का सामना करने की हिम्मत नहीं करेंगे क्योंकि गौतम गंभीर उन्हें कुचलने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे। गौतम गंभीर निडर होकर सामने आएंगे और पेशेवर मुकाम हासिल करेंगे।

नई परियोजनाओं या उच्च स्तर के निवेश से बचना चाहिए। पेशेवर के तौर पर काम कर रहे हैं तो साल ज्यादातर औसत रहेगा। नियमित बाधाओं के साथ-साथ औसत वृद्धि भी होगी। वास्तविक प्रगति के लिए गौतम गंभीर को इंतजार करना होगा। गौतम गंभीर के लिए संदेह और अनिश्चितता का दौर आ सकता है। बदलाव करने की सलाह बिल्कुल नहीं दी जाती है और यह गौतम गंभीर के हित के लिए हानिकारक है। इस अवधि के दौरान स्थिति का क्रमिक नुकसान अनुभव किया जा सकता है। गृह मामलों के मामले में असुरक्षा की भावना बनी रहेगी।

इस साल गौतम गंभीर के लिए पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों क्षेत्रों में साझेदारी अच्छी है। हालांकि, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गौतम गंभीर के पास बस इतना जबरदस्त, जीवन बदलने वाला अनुभव हो सकता है जिसका गौतम गंभीर इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। गौतम गंभीर गौतम गंभीर की जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम होंगे और गौतम गंभीर के माता-पिता, भाई-बहन और रिश्तेदारों के साथ समान निकटता बनाए रखेंगे। संचार और बातचीत गौतम गंभीर के लिए उपयोगी होगी और नए अवसर लेकर आएगी। व्यापार/नौकरी आदि के सिलसिले में यात्राएं होती रहेंगी। गौतम गंभीर कीमती धातु, रत्न और आभूषण खरीद सकते हैं।

हालांकि आउटलुक ज्यादातर अवधि के दौरान औसत रहेगा। गौतम गंभीर को लाभ पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय गौतम गंभीर के पेशे को विकसित करने पर काम करना चाहिए। इस अवधि के दौरान व्यक्तिगत मुद्दे और मामूली स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं जो काम के लिए बाधा उत्पन्न कर सकती हैं। चुनौतियां और नए विकल्प होंगे जिन्हें सावधानी से लिया जाना चाहिए। नई परियोजनाओं से पूरी तरह बचना चाहिए। गौतम गंभीर के अनसमायोजित स्वभाव के साथ-साथ काम के माहौल में प्रतिस्पर्धा के कारण यह अवधि बाधाओं का अनुभव करेगी। भूमि और मशीनरी की खरीद कुछ समय के लिए स्थगित कर देनी चाहिए।

गौतम गंभीर को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गौतम गंभीर के लिए धन को बनाए रखना मुश्किल होगा क्योंकि गौतम गंभीर की प्रवृत्ति विलासिता और सुख पर खर्च करने की होगी। यह जल्दबाजी में सट्टा गतिविधियों में लिप्त होने के लिए एक अच्छी अवधि नहीं है। मूर्खतापूर्ण झगड़े, गलतफहमी और तर्क परिवार की शांति और शांति को प्रभावित कर सकते हैं। गौतम गंभीर से ईर्ष्या करने वाले लोग समस्याएँ पैदा कर सकते हैं, इस प्रकार बेबुनियाद आरोप लग सकते हैं और परिवार में नाखुशी पैदा हो सकती है, उनसे सावधान रहें। गौतम गंभीर को विपरीत लिंग से परेशानी हो सकती है इसलिए गौतम गंभीर को उनसे सावधान रहने की जरूरत है। 



ये भी पढ़ें-
इस नवरात्रि, सर्व सुख समृद्धि के लिए कामाख्या देवी शक्ति पीठ में करवाएं दुर्गा सप्तशती का विशेष पाठ : 7 - 13 अक्टूबर 2021 - Durga Saptashati Path Online 

नवरात्रि पर कन्या पूजन से होंगी मां प्रसन्न, करेंगी सभी मनोकामनाएं पूरी : 13 अक्टूबर 2021- Navratri Kanya Pujan 2021


किस राशि की आय में होने वाली है वृद्धि, पढ़िए यहाँ

 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X