myjyotish

7678508643

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   India South Africa second test astrology results

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट, ज्योतिष के अनुसार क्या हो सकता है परिणाम

My jyotish expert Updated 05 Jan 2022 01:22 PM IST
Cricket Match Jyotish
Cricket Match Jyotish - फोटो : google
3 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका के वांडरर्स स्टेडियम में है। भारत दूसरे मैच में सीरीज़ समाप्त करने की कोशिश करेगा।  पहले टेस्ट में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। दो खिलाड़ियों ने केएल राहुल का साथ दिया और उन्होंने शतक बनाया, जिससे भारत ने 327 रन बनाए।। मेजबान टीम की ओर से लुंगी एनगिडी ने छह विकेट लिए। प्रोटियाज को 199 के स्कोर से हराया गया। 

भारत बल्लेबाजी करने के लिए उतरा, लेकिन 174 रनों पर ढेर हो गया था। प्रोटियाज पीछा करने में नाकाम रहे, क्योंकि उनके बल्लेबाज परिस्थितियों के अनुकूल होने में विफल रहे और उन्हें 191 रनों की दर से क्लीन अप किया गया। टेम्बा बावुमा उनके एकमात्र तेज खिलाड़ी थे। भारतीय तेज गेंदबाजों ने अपनी टीम को शुरुआती बढ़त दिलाने के लिए अपनी बॉल से कहर बरपाया।  

भारत के दक्षिण-पश्चिमी देश साउथ अफ़्रीका का wanderers स्टेडियम मकर रेखा के नीचे है। इसकी स्थिति 26.1319 दक्षिण व 28.0577 डिग्री पूर्व होने से यह स्टेडियम देश के लिए लाभकारी साबित होता है। चंद्रमा के प्रभाव से दो दिन स्थिति मिली-जुली रहेगी। चन्द्र राशि तुला के जातक केएल राहुल की लग्न कुंडली में बुध और शुक्र की युति है। इसलिए, इनके प्रयास व निर्देशन से खेल का निर्णय भारत के पक्ष में आने की अत्यधिक सम्भावना है।

शनि त्रयोदशी पर कोकिलावन शनि धाम में चढ़ाएं 11 किलों तेल और पाएं अष्टम शनि ,शनि की ढैय्या एवं साढ़े - साती के प्रकोप से छुटकारा : 15 जनवरी 2022  
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
banner-image
X