Collective Strength Of Number Nine - अंक नौ की सामुहिक शक्ति - Myjyotish News Live
myjyotish
हेल्पलाइन नंबर

9818015458

  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Collective strength of number nine

अंक नौ की सामुहिक शक्ति

-डॉ सुरेन्द्र कपूर Updated 03 Apr 2020 07:32 PM IST
Collective strength of number nine
आज हमारे प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा टी वी पर सुबह 9 बजे 9 मिनट के लिए राष्ट्र को संबोधित किया गया। उन्होंने देशवासियों से लॉकडाउन समाप्त होने  से नौ दिन पहले यानी की 5 अप्रैल 2020 को एक कार्य करने का आग्रह किया। संयोग से, आज लॉकडाउन की शुरुआत का 9 वां दिन है।

विभिन्न मामलों के लिए संख्यात्मक 9 का संयोग बड़े पैमाने पर जनता के लिए आसानी से याद रखने का एक मौका हो सकता है।

हालांकि, न्यूमेरोलॉजिकल कोण से यह बहुत भाग्यशाली है। नंबर 9 अपने आप में एक पूर्ण संख्या है जो की मंगल ग्रह द्वारा दर्शाया गया है एवं रविवार का दिन बहुत अनुकूल है। उपचारात्मक वैदिक ज्योतिष के अनुसार "दीप प्रज्जवलन" या प्रकाश सामुदायिक दीपक (मंगल) अग्नि की ऊर्जा को सक्रिय करने का सरल और सबसे प्रभावी तरीका है अंक 9। यह अंधेरे और गंभीर खतरे को दूर करता है।

सभी के अनुसार , सबसे अच्छा हिस्सा निश्चित समय को लेकर है , जो रविवार को रात 9 बजे नौ मिनट के लिए तय किया गया है। मुहूर्त ज्योतिष का विश्लेषण करके मुझे पता चलता है कि पूरे भारत में 13 अप्रैल 2020  रविवार को "अमृत घाटी" रात्रि  8:48 बजे से 9:12 बजे के बीच रहेगा। मिहिराचार्य के मुहर्त के अनुसार यह तिथि, दिन और समय का सबसे शुभ संयोग है। यह विघ्नकारी और अनिष्टकारी तत्वों का प्रतिरोध करने की क्षमता रखता है। आइए हम सब एक साथ आएं और पवित्र अग्नि को प्रज्वलित करें जो दुनिया से बुरे और भयानक अंधेरे को दूर भगाने की ताकत रखती है।

-डॉ सुरेन्द्र कपूर
 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X