myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   Ashadh Gupt Navratri 2024: Gupt Navratri Mahasanyog Goddess' blessings zodiac signs

Ashadh Gupt Navratri 2024 गुप्त नवरात्रि महासंयोग इन राशियों पर रहेगी देवी कृपा

My Jyotish Updated 05 Jul 2024 01:24 PM IST
गुप्त नवरात्रि
गुप्त नवरात्रि - फोटो : myjyotish

खास बातें

ashadha gupt navratri zodiac effect ज्योतिष गणना के अनुसार इस बार आषाढ़ Gupt Navratriपर बनेंगे कुछ विशेष योग।शनिवार के दिन देवी की घटस्थापना के समय बनने वाले योगों एवं ग्रहों का गोचर देगा लाभ। 
विज्ञापन
विज्ञापन
ashadha gupt navratri zodiac effect ज्योतिष गणना के अनुसार इस बार आषाढ़ Gupt Navratriपर बनेंगे कुछ विशेष योग।शनिवार के दिन देवी की घटस्थापना के समय बनने वाले योगों एवं ग्रहों का गोचर देगा लाभ। 

गुप्त नवरात्रि में कराएँ दुर्गा सप्तशती का अमूल्य पाठ, घर बैठे पूजन से मिलेगा सर्वस्व - 06 से 15 जुलाई 2024
 

आषाढ़ मास गुप्त नवरात्रि प्रभाव Ashadha Month Gupt Navratri Effects

आषाढ़ गुप्त नवरात्रि ग्रह योग प्रभाव नवरात्रि अपने पूरे शबाब पर है। मठ मंदिरों में देवी मां के भक्त सुबह से ही माता रानी की पूजा-अर्चना में लीन हैं। आषाढ़ गुप्त नवरात्रि शुरू हो चुकी है और इस बार आषाढ़ गुप्त नवरात्रि पर अच्छे योगों की प्राप्ति में त्रिपुष्कर नामक योग देगा बहुत अच्छे प्रभाव। इस योग के शुभ प्रभाव देंगे राशियों को लाभ वही शुक्र ग्रह का बदलाव भी लाएगा कुछ राशियों के लिए अच्छे अवसर। जानें किन के लिए रहेगा यह नवरात्रि बेहद खास। 

गुप्त नवरात्रि राशि प्रभाव Gupt Navratri Zodiac Effects

मेष राशि के लोगों के लिए नवरात्रि में कई शुभ योग बनेंगे। इस समय आपके राशि स्वामी की ओर से मिलेगा  आपको काम में आगे बढ़ने का साहस। आपको काम के साथ साथ व्यापार में मनचाहा लाभ होगा। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी इस समय आप काफी उत्साहित रह सकते हैं। भाग्य का साथ मिलेगा और रुके कामों को आगे बढ़ा सकता, बाहरी कार्यों में सफलता मिलेगी। आप नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति मिलेगी।

वृष राशि के जातकों के लिए इस समय इनके राशि स्वामी अब बदलाव की ओर हैं और जैसे उदय होंगे इस अद्भुत संयोग के बनने से मां दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त होगी। हर काम में सफलता मिलेगी। धन आगमन के मार्ग प्रशस्त होंगे। बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा, व्यापार में धन प्राप्ति के शुभ योग बनेंगे। घर में खुशियों का संचार होगा। 

कर्क राशि के जातकों को भी मिलेगा इस समय अच्छा लाभ। मां दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त होगी राशि पर जब शुक्र का गोचर होगा तब आर्थिक लाभ मिल पाएगा। काम के मामले में मनचाहा लाभ होगा। धन-सम्मान में वृद्धि होगी। इस समय प्रेम का जीवन भी अनुकूल होगा और भाग्य का साथ मिलेगा। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। व्यापार में अच्छा लाभ हो सकता है। 

तुला राशि के जातकों के लिए सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह रहेगा। अपने ऊपर माता की विशेष कृपा अनुभव होगी। धन की प्राप्ति होगी, परिवार में आपसी सामंजस्य बना रह सकता है। बाहरी स्थान से व्यापार कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा। धन-धान्य में वृद्धि होगी, रुका हुआ धन वापस मिलेगा इस समय माता को शहद को अर्पित करें पूरे परिवार पर मां दुर्गा का आशीर्वाद मिलेगा। 

यदि आप इससे संबंधित अधिक जानकारी चाहते हैं, तो हमारे ज्योतिषाचार्यों से संपर्क करें।
 
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X