myjyotish

6386786122

   whatsapp

6386786122

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Blogs Hindi ›   April 2024 Horoscope: Discover your zodiac's outlook for the month.

April Horoscope 2024: अप्रैल माह में जानें कैसा रहेगा आपकी राशि का राशिफल

Acharya Rajrani Sharma Updated 12 Mar 2024 03:06 PM IST
April Horoscope 2024
April Horoscope 2024 - फोटो : google

खास बातें

April Horoscope 2024: अप्रैल माह में जानें कैसा रहेगा आपकी राशि का राशिफल  
 
Monthly Horoscope April : अप्रैल माह में ग्रहों की स्थिति का प्रभाव देगा बड़े बदलाव. इस माह के दौरान मंगल शनि के योग के साथ ही बुध शुक्र का योग बनाएगा नीच भंग राजयोग तो साथ ही मिलेगें संघर्ष के साथ सफलता के योग 
विज्ञापन
विज्ञापन

April Horoscope 2024: अप्रैल माह में जानें कैसा रहेगा आपकी राशि का राशिफल  

 
Monthly Horoscope April : अप्रैल माह में ग्रहों की स्थिति का प्रभाव देगा बड़े बदलाव. इस माह के दौरान मंगल शनि के योग के साथ ही बुध शुक्र का योग बनाएगा नीच भंग राजयोग तो साथ ही मिलेगें संघर्ष के साथ सफलता के योग 

अभी किसी ज्योतिषी से बात करें!: https://www.myjyotish.com/talk-to-astrologers
 
April Ka Rashifal इस माह आने वाले ग्रहों की स्थिति बदल सकती है आपके जीवन की रुपरेखा. आइये जान लेते हैं कैसा रहेगा अप्रैल माह का सभी राशियों पर प्रभाव.

मेष राशि
राशि स्वामी के इस समय आपके लिए उत्साह में वृद्धि का होगा. कार्य क्षेत्र में तेजी और लाभ के नए अवसर होंगे. संतान पक्ष की ओर से कुछ चिंता रहेगी. छात्रों के लिए स्थिति अभी भागदौड़ वाली ही होगी. यह आपके लिए यह समझने का एक अद्भुत समय है कि आप जीवन में सफलता के लिए कैसे अग्रसर होंगे. 

वृष राशि 
इस समय राशि स्वामी की स्थिति कुछ प्रबल होते हुए नई चीजों से लगाव देगी. आर्थिक स्थिति अनुकूल रह सकती है. दूसरों की वकालत करने के लिए अपनी आवाज़ को उठा सकते हैं. अपने कला पक्ष के लिए आपको मंच मिल सकता है. अपने भीतर मौजूद उत्साह को अब आप दूसरों तक भी पहुंचा सकते हैं. 

पूजा बुक करें!: https://www.myjyotish.com/astrology-services/puja
 
मिथुन राशि 
इस माह के दौरान काम की अधिकता रहेगी. सोच विचार में उलझन और भ्रम का असर होगा. इस समय बहुत जल्दी के कामों से बचने की जरूरत होगी. खर्चे अधिक रहेंगे. सामाजिक रुप से व्यस्त रह सकते हैं.

कर्क राशि 
इस माह के दौरान काम के साथ साथ बाहरी संपर्कों से लाभ के स्त्रोत विकसित होंगे. लोगों के साथ विचार साझा करने का समय होगा. परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. यह आपके करियर के लिए कई मायनों में बड़ा रहेगा. एक विशेष महीना है, इसलिए एक नया व्यवसाय उद्यम शुरू करने के लिए समय बना हुआ है. 

सिंह राशि 
इस माह आप अपनी अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए कई प्रयास बनाएंगे. परिवार के साथ आपका सहयोग पुष्ट होगा. भाई बंधुओं की ओर से आर्थिक सुख समृद्धि का योग बनेगा. इस समय विदेशी यात्रा का योग होगा. व्यावहारिकता का आगमन भी होगा और नई योजनाएं पूर्ण होंगी. 

टैरो कार्ड रीडिंग भविष्यवाणी: https://www.myjyotish.com/tarot-card
 
कन्या राशि 
इस माह कुछ काम बनेंगे तो कुछ काम धीमी गति में दिखाई दे सकते हैं. लक्ष्य निर्धारित करने और भविष्य के लिए योजनाएँ बनाने का समय होगा. अभी दूसरों की ओर से अधिक सहयोग न मिले. संघर्ष अधिक है किंतु सफलता की संभावनाएं भी आपके पास होंगी. बुध मंत्र का जाप नियमित रुप से करें जिससे सफलता निश्चित हो पाए.

तुला राशि 
राशि वालों को अक्सर उत्साही और स्वतंत्र के रूप में देखा जाता है. इस माह सामाजिक संबंधों और अद्वितीय विचारों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. इस समय परिवार में कुछ लोग आपके पक्ष में होंगे. आर्थिक रुप से लाभ के अवसर होंगे. 

वृश्चिक राशि 
इस माह के दौरान आमतौर पर ऊर्जावान और प्रतिस्पर्धी रह सकते हैं. पहल करने और व्यक्तिगत लक्ष्य हासिल करने का समय हो सकता है. इस समय क्रोध से बचें. जल्दबाजी के फैसलों से बचना होगा. धैर्य और शांति ही कामों में सफलता दिलाती है.

धनु राशि 
धनु राशि के लोग अपने जोश के कारण भाग्य का निर्माण करेंगे. करुणा और रचनात्मकता के लिए आप आगे बढ़ कर काम कर पाएंगे. इस समय अभिव्यक्ति और भावनात्मक संबंधों के अवसर लेकर आ सकता है. धनार्जन अनुकूल रहेगा. 
 
हमारा इंस्टाग्राम देखें: https://www.instagram.com/myjyotishofficial
 
मकर राशि 
आप अपनी स्थिरता और दृढ़ संकल्प के लिए इस समय अधिक जोश में दिखाई देंगे. इस समय के दौरान व्यावहारिक मामलों और वित्तीय स्थिरता पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. नए लोगों के साथ संपर्क लाभ के नए मौके दे सकता है.

कुंभ राशि 
इस माह चीजें आपके पक्ष में होंगी. इस समय आवश्यक है की चीजों का उपयोग कैसे करेंगे. आप अपने लिए कुछ अद्भुत पा सकते हैं बस धैर्य के साथ आगे बढ़ना जरूरी होगा. स्वास्थ्य के अनुसार स्थिति सामान्य रहने वाली है. खान पान पर ध्यान रखें. 

मीन राशि 
मार्च माह के दौरान सामाजिक मेलजोल का समय होगा.  नेटवर्किंग के अवसर लाभ के मौके दे सकता है. अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए टीम वर्क और सहयोग पर ध्यान दें. इस दौरान व्यक्तिगत रिश्ते अधिक महत्वपूर्ण हो सकते हैं.
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support
विज्ञापन
विज्ञापन


फ्री टूल्स

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
X