myjyotish

6386786122

   whatsapp

8595527218

Whatsup
  • Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Blogs Hindi ›   Aaj Ka meen Rashifal, आज का मीन राशिफल, 28 सितंबर  2022

Aaj Ka meen Rashifal, आज का मीन राशिफल, 28 सितंबर 2022

Myjyotish Updated 28 Sep 2022 09:08 AM IST
aaj ka meen rashifal
aaj ka meen rashifal - फोटो : google
(TODAY) आज का मीन राशिफल, 28 सितंबर  2022:
आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती लेकर आएगा। व्यापार से संबंधित यदि कुछ मामलों में समस्या आ रही है, तो वह किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद से सुलझ सकती हैं। आपके अच्छे कामों से अधिकारी भी आपकी प्रशंसा करेंगे, जिससे कार्य क्षेत्र में आपको तरक्की भी मिल सकती है। यदि आप किसी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता है, तभी आपको सफलता मिल पाएगी। आपके अकस्मात कुछ खर्चे बढ़ने से आप परेशान रहेंगे, जिन्हें आपको पूरा भी करना भी करना होगा।

(TOMORROW) मीन राशिफल, 29 सितंबर  2022:
आज का दिन दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए सुखमय रहेगा। आप अपने बिजनेस के सिलसिले में किसी विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। संतान के स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्या आ रही है,तो आपको उसमें सावधान करना होगा। परिवार के सदस्यों में  किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। मित्रों के सहयोग से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है और आपको कोई निवेश संबंधी सूचना भी मिल सकती है। विद्यार्थियों को यदि शिक्षा में कुछ समस्याएं आ रही थी,तो उनका समाधान भी आसानी से मिल जाएगा
 
(YESTERDAY) मीन राशिफल, 27 सितंबर  2022:
आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहेगा।  आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जहां कई नए लोगों से मुलाकात होगी। नौकरी में कार्यरत लोग भी अपनी वाणी से लोगों को प्रसन्न करेंगे। यदि आपको कुछ अवरोध परेशान कर रहे थे, तो उनसे  आपको छुटकारा मिलता दिख रहा है। व्यापार कर रहे लोग अपना निवेश किसी परिजन से पूछताछ करके करें, नहीं तो वह आपके लिए आपके लिए नुकसानदायक रहेगा। आप अपने मित्रों के साथ कहीं पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं।

 
मात्र रु99/- में पाएं देश के जानें - माने ज्योतिषियों से अपनी समस्त परेशानियों का हल 

मीन राशि 

मीन राशि के अधिकांश लोगों की किस्मत ऊंचाई और निर्माण की ओर होता है। उनके पास बड़ी, भरी हुई आंखें हैं, जो अक्सर दूर से घूरते हैं, और मंत्रमुग्ध कर देने वाले हो सकते हैं। मीन राशि ही एकमात्र राशि है जो अलग-अलग स्थितियों में अलग-अलग दिखाई दे सकती है। उनका रूप एक ऐसा आभास देता है जो रहस्यमय, उदार और शांत है।

मीन दो मछलियों के विपरीत दिशाओं में तैरने का प्रतीक है। ये मछली दोहरी प्रकृति की हो सकती हैं, कभी शार्क जितनी खतरनाक और कभी झील में मछली जितनी हानिरहित। जो लोग मीन राशि में पैदा हुए हैं, उनमें प्रतिभा की एक विस्तृत श्रृंखला है और वे विभिन्न प्रकार के वातावरणों को समायोजित करने की क्षमता रखते हैं क्योंकि वे बहुत लचीले होते हैं। वे काफी विनम्र हो सकते हैं, आसानी से दूसरे लोगों की इच्छाओं के आगे झुक जाते हैं, और फिर भी उनके अंदर गहरी क्षमता होती है, वे बहुत स्वतंत्र होते हैं।

मीन राशि वालों की सबसे बुनियादी विशेषता यह है कि वे बड़े सपने देखने वाले होते हैं। वे अपनी काल्पनिक दुनिया में रहना पसंद करते हैं और वास्तविकता से काफी कटे हुए हो सकते हैं। वे बहुत आकर्षक होते हैं और अपने नकारात्मक लक्षणों से अधिक दूसरों के सकारात्मक लक्षणों को देखते हैं, जो उन्हें अन्य लोगों के लिए प्रिय है। वे बहुत रोमांटिक होते हैं, विवादों से बचते हैं, वास्तविकता की कड़वी सच्चाइयों का सामना करने पर उदास होने की संभावना रखते हैं, और इस तरह कमजोर होते हैं।
  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support


फ्री टूल्स

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms and Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X