Navaraatron Mein Maata Chintapurnee Mein Karaen Durga Saptashatee Ka Paath Maan Harengee Har Chinta
माई ज्योतिष विशेषज्ञ माई ज्योतिष विशेषज्ञ

नवरात्रों में माता चिंतपुर्णी में कराएं दुर्गा सप्तशती का पाठ मां हरेंगी हर चिंता

Rs. 2,100
Buy Now

दुर्गा सप्तशती पाठ के लाभ-

  • संतान प्राप्ति के योग बनते हैं।
  • संतान की प्रगति के मार्ग प्रशस्त होते हैं।
  • अगर किसी बुरे ग्रह की महादशा है तो वह भी दूर होती है।
  • यह पाठ करवाने से मां की असीम कृपा प्राप्त होती है।
  • सारी परेशानियों का अन्त होता है।

माता चिंतपुर्णी का मंदिर हिमाचल प्रदेश में स्थित है। माता चिंतपुर्णा अर्थात् चिंता को दूर करने वाली... यह मंदिर मां के 51 शक्तिपीठों में से एक है। यहां पर मां के चरण गिरे थे। नवरात्रों में यहां विशेष तौर पर पूजा करने का विधान है। नवरात्र के समय यहां भक्तों की भारी भीड़ जुटती है। यहां पर पूजा करवाने से मां अपने भक्तों की हर चिंता को दूर करती हैं, एवं उन्हें कष्टों से मुक्ति दिलवाती हैं। नवरात्रों में दुर्गा सप्तशती के पाठ से मां प्रसन्न होती हैं। एवं अपने भक्तों की हर बाधा को हरती हैं। मां की कृपा पाने के लिए दुर्गा सप्तशती का पाठ सर्वोपरि माना गया है।

हमारी सेवाएं-

पंडित जी पाठ शुरू करने से पहले कॉल करके आपको संकल्प कराएंगे। यह पाठ चिंतपुर्णी मां के मंदिर में किया जाएगा। पाठ के बाद प्रसाद भी भिजवाया जाएगा।

 

प्रसाद-

  • पंचमेवा
  • मौली(हाथ में बांधने के लिए)
  • कुमकुम

अस्वीकरण : माई ज्योतिष.कॉम न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X