Navaraatr Mein Karaen Kaamaakhya Bagalaamukhee Kavach Ka Paath Va Havan, Paen Karj Mukti Evan Shatruon Se Chhutakaara
माई ज्योतिष विशेषज्ञ माई ज्योतिष विशेषज्ञ

नवरात्र में कराएं कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन, पाएं कर्ज मुक्ति एवं शत्रुओं से छुटकारा

Rs. 3,000
Buy Now

पाठ के लाभ-

  • शत्रुओं से छुटकारा मिलता है।
  • कर्ज से मुक्ति के मार्ग प्रशस्त होते हैं।
  • कोर्ट कचहरी के मामलों में विजय मिलती है।
  • पति-पत्नी के बीच के झगड़े खत्म होते हैं।

माता बगलामुखी में संपूर्ण ब्रह्मांड की शक्ति का समावेश माना गया है। इनका रंग पीला होने के कारण इन्हें पीताम्बरा भी कहा जाता है। मां को स्तंभन की शक्ति देवी माना जाता है। मां बगलामुखी कवच के पाठ से कठिन से कठिन कार्य भी पूर्ण हो जाते हैं। कहा जाता है कि मां बगलामुखी शत्रुओं के लिए जंगल में आग के समान हैं। साथ ही मां बगलामुखी कवच पाठ से वाकसिद्धि प्राप्त होती है वाद-विवाद में विजय मिलती है। इस पाठ के महातम्य से भक्त के जीवन की हर बाधा को माता दूर करती हैं एवं बुरी शक्तियों का नाश करती हैं।  

इनको स्तम्भन शक्ति की देवी माना जाता है 

हमारी सेवाएं-

यह पाठ बगलामुखी मंदिर में किया जाएगा। नवमी के दिन हवन भी किया जाएगा। पंडित जी कॉल करके आपको संकल्प कराएंगे। प्रसाद भी भिजवाया जाएगा।

प्रसाद-

  • पंचमेवा
  • पीला वस्त्र
  • मौली(हाथ में बांधने के लिए)

अस्वीकरण : माई ज्योतिष.कॉम न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X