Nav Varsh Par Siddhi Vinaayak Mein Karie Poojan, Poore Saal Dhan-dhaany Se Paripoorn Rahenge
myjyotish
  • login
Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Nav Varsh Par Siddhi Vinaayak Mein Karie Poojan Poore Saal Dhan Dhaany Se Paripoorn Rahenge

Myjyotish Expert Myjyotish Expert

मुंबई के सिद्धि विनायक में पूजन,बरसेगी बप्पा की कृपा

Rs. 2,001
Buy Now

गणपति पूजा के लाभ-

  • गणपति पूजा से आपके जीवन में सुख-समृद्धि और शांति आती है।

  • दुर्भाग्य को दूर करती है,सौभाग्य में वृद्धि होती है।

  • बप्पा के आशीर्वाद से हर काम में सफलता मिलती है।

  • नकारात्मक शक्तियां घर में प्रवेश नहीं करती हैं।

जब हम किसी नए कार्य की शुरूआत करते हैं तो जाने अनजाने मुहं से निकल ही जाता है ''आइए श्री गणेश करें' तो क्यों न आप भी बप्पा के पूजन से अपने जीवन की नई शुरूआत करें।  गणेश जी सभी देवी देवताओं में प्रथम पूजनीय हैं। ज्योतिष के अनुसार अगर कोई भी कार्य ब्प्पा के पूजन से शुरू किया जाए तो उसमें कभी विघ्न नहीं आता है। इसलिए बप्पा को विघ्न हरता भी कहते हैं।महाराष्ट्र के मुंबई में बप्पा का सिद्धिविनायक मंदिर है। मान्यता है कि यहां पर मांगी गई हर मुराद अवश्य पूरी होती है। गणपति बप्पा यहां अपनी दोनों पत्नी रिद्धि और सिद्धि के साथ विराजमान हैं। इनके दर्शन व पूजन से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।

हमारी सेवाएं-

ये पूजा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में संपन्न करवाई जाएगी। हमारे पंडित जी के द्वारा संकल्प के लिए आपको कॉल किया जाएगा। पूजा के बाद बप्पा का प्रसाद भी भिजवाया जाएगा।

प्रसाद-

  1. पंचमेवा का प्रसाद
  2. कलाई पर बाँधा जाने वाला ऊर्जावान धागा मौली।

अस्वीकरण : माई ज्योतिष.कॉम न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे। 

  • 100% Authentic
  • Payment Protection
  • Privacy Protection
  • Help & Support

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X