Ek Mah Tak Vrindavan Bihariji Mandir Mein Karyein Chandan Tulsi Itra Seva Milega Naukri V Vyapaar Se Jure Samasyaaoin Ka Samadhaan
myjyotish

9818015458

whatsapp

8595527216

Whatsup
  • login

    Login

  • Cart

  • wallet

    Wallet

Home ›   Astrology Services ›   Puja ›  

Ek Mah Tak Vrindavan Bihariji Mandir Mein Karyein Chandan Tulsi Itra Seva Milega Naukri V Vyapaar Se Jure Samasyaaoin Ka Samadhaan

एक माह तक वृंदावन बिहारी जी मंदिर में कराएं चन्दन तुलसी इत्र सेवा , मिलेगा नौकरी व व्यापार से जुड़े समस्याओं का समाधान

By: माई ज्योतिष विशेषज्ञ

Rs. 3,100
Buy Now

पूजा के शुभ फल :-

  • कार्य क्षेत्र में मान -प्रतिष्ठा में वृद्धि होती है। 
  • आर्थिक स्थिति में सुधार होता है। 
  • नौकरी में पदोन्नति व व्यापारिक लाभ होता है। 
  • पारवारिक जीवन में सुखद माहौल रहता है।
  • घर में निर्धनता का कभी वास नहीं रहता।

बांके बिहारी या कृष्णा भगवान विष्णु के ही स्वरुप है जो समय -समय पर धरती पर मनुष्य रूप में अवतरित हो कर अधर्म का नाशकर भक्तों की समस्याओं का समापन करते है। कृष्ण लीलाधर कहलाएं है अर्थात वह अपनी लीलाओं से अपने श्रद्धालुओं की विपदाओं को दूरकर उन्हें सुखी व आनंदित जीवन प्रदान करते है। वह भक्तों की समस्त परेशानियों को हरकर उन्हें सुख -सुविधाओं से परिपूर्ण जीवन आश्रय प्रदान करते है।
यदि कोई व्यक्ति अपनी नौकरी या व्यापार को लेकर चिंतित रहता है तो बाकें बिहारी जी की इत्र से सेवा भक्तों के लिए अत्यंत ही लाभकारी प्रमाणित होती है। और ख़ासकर तब जब यह सेवा बिहारी जी के साक्षात धाम बांके बिहारी मंदिर में किया जाएं। बांके बिहारी जी का मंदिर भारत में मथुरा जिले के वृंदावन धाम में रमण रेती पर स्थित है। यह भारत के प्राचीन और प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है। बांके बिहारी कृष्ण का ही एक रूप है जो इसमें प्रदर्शित किया गया है।भगवान कृष्ण के इस स्वरुप की आराधना करने से भक्तों के जीवन से धन से जुड़ी परेशानियों का निवारण होता है।

हमारी सेवाएं :-
अनुष्ठान से पहले हमारे युगान्तरित पंडित जी द्वारा फ़ोन पर आपको संकल्प करवाया जाएगा। पूर्ण एक माह तक बिहारी जी की चन्दन तुलसी इत्र जाएगी।  

जानिये हमारे पंडित जी के बारे में

Benefits of Banke Bihariji Puja Online

With the continuously evolving technology, nothing seems to be impossible. Everything has come under the digitalised world, even the spiritual activities and religious activities can now be performed online while sitting at your homes.Banke Bihari mandir, the holy temple located in Mathura is a popular worship hub among devotees who travel long distances to pay a visit to this temple. However with the revolutionary technology, the need to travel long distances to visit the temple and be a part of the Puja has been eliminated to a large extent, the devotees can observe Shri Banke Bihari Puja sitting at their homes, without having to travel long distances and pay their offerings to the temple and the holy idol.The online facility of Puja has revolutionised the process and has been very efficiently saved both the time and money spent by the devotees to physically visit the temple. The devotees can directly transfer the money to the concerned account holders which may be utilised to prepare for the Puja and the Puja may be carried out in the usual religious manner, the prashad and other offerings of the Puja are sent back to the devotees through a courier service. The devotee can take an active part in the whole process through video call facilities.

बांके बिहारीजी की ऑनलाइन पूजा करवाने के लाभ

बांके बिहारी मंदिर वृन्दावन क्षेत्र का प्रसिद्ध मंदिर है। यह मंदिर नन्दलाल श्री कृष्ण को समर्पित है। बांके बिहारी जी को माखन मिश्री एवं पंजीरी भोग बहुत पसंद है। उन्हें प्रसाद स्वरुप यह भोग  अर्पित करना बहुत आवश्यक होता है। श्री बांके बिहारी मंदिर श्री कृष्ण के सबसे प्रसिद्ध एवं सिद्ध मंदिरों में से एक है। यह स्थान श्री कृष्ण के होने की संसार को अनुभूति कराती है। श्री कृष्ण को लीलाधर के नाम से जाना जाता है। वह अपनी अध्भुत लीलाओं से भक्तों के दुखों को हर लेते है। समस्त विपदाओं का नाशकर उन्हें सुखद जीवन प्रदान करतें है। बांके बिहारी ऑनलाइन पूजा एक ऐसी सुविधा है जिसके माध्यम से व्यक्ति घर बैठें , बांके बिहारी मंदिर में श्री कृष्ण का पूजन करने में सक्षम हो सकता है। इस सुविधा के कारण व्यक्ति को पूजा से जुड़ी किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं करनी पड़ती है। पूजा का समस्त आयोजन बांके बिहारी मंदिर के युगान्तरित पंडितों द्वारा किया जाता है। जिससे की पुजा विधि - विधान से संपन्न हो एवं बांके बिहारी जी का आशीर्वाद सभी को प्राप्त हो सकें। बांके बिहारी ऑनलाइन पूजा के माध्यम से व्यक्ति श्री कृष्ण की विभिन्न प्रकार की पूजा और सेवा करवा सकता है।


FAQ

1. पूजा एवं पूजा को निवारण के रूप में करने का क्या महत्व है?
पूजा ईश्वर का आशीर्वाद एवं उनके द्वारा प्रदान की गई सुख - सुविधाओं के लिए धन्यवाद देने का एक प्रकार है। यह एक माध्यम है जिससे हम ईश्वर को शुक्रिया अदा करते हैं की उन्होंने हमें एक योग्य जीवन प्रदान किया। पूजा आमतौर पर अपने जीवन के महत्वपूर्ण दिनों में एक-एक करके किया जाता है जैसे कि जन्मदिन, वर्षगांठ या उत्सव / शुभ तिथियां समृद्धि, दीर्घायु और शुभकामनाएं आमंत्रित करने के लिए।
निवारण पूजा दुष्प्रभावों को विनियमित करने के लिए आयोजित  की जाती है। जिसका भुगतान वह व्यक्ति अपने जीवन में एक निश्चित समय से कर रहा होता है।  यह पूजा ग्रहों के कंपन द्वारा दुष्प्रभावों को शांत करने के लिए की जाती है। यह पूजा प्राकृतिक रूप से विशेष दिन एवं विशेष मुहूर्त के तहत संपन्न की जाती है। 
2. मेरी पूजा के लिए मुझे Myjyotish.com क्यों चुनना चाहिए?
Myjyotish.com भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन पूजा का पोर्टल है, वह अपनी प्रत्येक पूजा से पूर्व व्यक्ति से संकल्प लेते हैं जिसके बाद ही पूजा आरम्भ की जाती है। वैदिक अनुष्ठान के अनुसार किसी भी पूजा से पूर्व संकल्प करना आवश्यक होता है। संकल्प के बिना कोई भी उपाय, पूजा या कर्म फल नहीं देता है। संकल्प के बिना कोई भी भक्त मनवांछित परिणाम प्राप्त नहीं कर सकता है। संकल्प एक प्रकार की घोषणा है जो मनुष्य को ईश्वर से जोड़ती है ताकि भगवान पूजा से प्रसन्न हो सकें। वेदों के अनुसार संपूर्ण ब्रह्मांड भगवान श्री नारायण के संकल्प के माध्यम से विकसित हुआ है। इस प्रकार यह किसी भी पूजा के लिए सबसे महत्वपूर्ण है।
माय ज्योतिष के माध्यम से ,आपके द्वारा आदेशित पूजा पूर्ण विधि - विधान से एक पुजारी द्वारा संपन्न की जाती है। 
एक बार जब आप पूजा को बुक करने की प्रक्रिया पूर्ण कर लेते हैं, उसके बाद समय - समय पर हमारी टीम आपसे संपर्क करती है और पूजा से जुड़ी समस्त जानकारी से आपको अवगत कराती है। जैसे पूजा कब की जाएगी, पूजा के दिन आपको किन सावधानियों या अनुष्ठानों को निभाना चाहिए।  माय ज्योतिष के माध्यम से आप पूजा लाइव होते देखने की सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं। 
3. मैं ऑनलाइन पूजा कैसे बुक कर सकता/सकती हूं
Myjyotish.com पर लॉग इन करने के बाद, आपको एक सदस्य या अतिथि के रूप में खुद को पंजीकृत करने की आवश्यकता है, जिसके बाद आप वेबसाइट पर अपनी इच्छानुसार पूजा का चयनकर उसे बुक कर सकेंगे। 
पूजा के चयन के पश्चात, कृपया आवश्यक विवरण दर्ज करें और सुरक्षित भुगतान के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान करें।
एक बार पूजा बुक होने के बाद हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी और आपको पूजा से संबंधित सभी आवश्यक जानकारी दी जाएगी। पूजा के पूर्ण होने के बाद आपके आदेशित पूजा के तहत उल्लिखित प्रसाद, आपके शिपिंग पते पर भेज दिया जाएगा, जिसे पूजा का आदेश देते समय आपके द्वारा उल्लेखित किया गया था। 
4. myjyotish.com किस प्रकार की पूजा उपलब्ध हैं ?
जन्मदिन की पूजा, नवग्रह शांति पूजा, गृह पूजा के अलावा, हम विशिष्ट उपासना पूजा, आस्था, समूह पूजा इत्यादि भी कराते हैं। हम माघीशिवरात्रि, नवरात्रि, श्रवण मास दीपावली आदि के लिए विशेष आयोजनों के लिए भी पूजन करते हैं। हमारी साइट पर समय-समय पर विभिन्न पूजाओं का आयोजन किया जाता है। चाहे कानूनी लड़ाई की समस्या हो या आर्थिक तंगी, करियर की चिंता हो या पारवारिक कलह - कलेश , हम अपनी पूजाओं द्वारा आपकी समस्त परेशानियों को दूर करने का पूर्ण प्रयास करते हैं। 
किसी भी समस्या या अधिक स्पष्टीकरण हेतु आप [email protected] पर हमसे संपर्क कर सकते हैं
5. मुझे पूजा का क्या प्रसाद मिलेगा? और मैं इसे कब तक प्राप्त कर सकूंगा/ सकुंगी ?
myjyotish.com द्वारा की गई हर पूजा प्रसाद के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी। पूजा संपन्न होने के बाद प्रसाद जल्द से जल्द ग्राहक को भेज दिया जाता है।
हम प्रेषित प्रसाद के कोरियर विवरण को ग्राहक के साथ साझा करते हैं । यदि किसी कारणवश प्रसाद पारगमन में खो जाता है या आपके घर / पते पर नहीं पहुँचता है तो इस स्थिति में आप हमें मेल पर अपना आदेश क्रमांक उद्धृत करके [email protected] पर समस्या को मेल कर सकते हैं। हम प्रसाद को दोबारा भिजवा देंगे। 
6. क्या मैं अपने पूजा के आदेश में बदलाव या उसे स्थगित कर सकता/सकती  हूं?
हां, आप उपरोक्त सभी कार्य कर सकते हैं, बशर्ते आप अपना पूजा आदेश रखने के एक दिन के भीतर हमें एक परिवर्तन अनुरोध भेजें।
यदि 24 घंटे से कम समय में पूजा का समय हो, तो इस तरह के अनुरोध पर कोई विचार नहीं किया जा सकता है।
किसी भी समस्या के मामले में, अपेक्षित सहायता के लिए या हमारे ग्राहक सेवा अधिकारियों से बात करने के लिए [email protected] पर संपर्क करें।
7. क्या मैं बुकिंग के बाद पूजा रद्द कर सकता/सकती  हूं? ऐसे मामले में धनवापसी नीति क्या है?
हां, आप उपरोक्त सभी कार्य कर सकते हैं बशर्ते आप हमें [email protected] पर लिखित अनुरोध पूजा आर्डर करने के एक दिन के भीतर हमें भेजकर अपना आदेश बताए । विषय पंक्ति(subject - order no.) में अपना आर्डर नंबर जरूर लिखें। 
एक दिन के अंतराल के बाद, पूजा के आदेश रद्द या वापस नहीं किए जा सकते हैं। हालांकि, एक असाधारण परिस्थिति में, केवल myjyotish.com अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है। वेबसाइट आपके द्वारा गेटवे शुल्क में कटौती करने के बाद भुगतान की गई पूरी राशि वापस कर देगी। अगले महीने के लिए आपके बयान में भी यही दर्शाया जाएगा।
किसी भी समस्या के मामले में, कृपया अपेक्षित सहायता के लिए या हमारे अधिकारियों से बात करने के लिए [email protected] पर संपर्क करें।
8. मैं कैसे सुनिश्चित कर सकता/सकती हूं कि मेरे द्वारा आदेशित पूजा वास्तव में की गई है?
एक बार जब आप पूजा का आदेश देते हैं, तो हम आपके साथ पूजा के स्थल, तिथि और समय को साझा करेंगे। आप या आपके प्रतिनिधि पूजा में शामिल हो सकते हैं। हम आपकी पूजा की लाइव स्ट्रीमिंग भी साझा करेंगे। आप इसे दुनिया के किसी भी हिस्से में देख सकते हैं।
9. मुझे कैसे पता चलेगा कि यह एक समूह या व्यक्तिगत पूजा है?
हम अपनी साइट पर स्पष्ट रूप से उल्लेख करते हैं कि एक विशेष पूजा समूह है या व्यक्तिगत पूजा।
इसके अलावा, एक बार जब आप पूजा का आदेश देते हैं, तो हम आपके साथ पूजा के स्थल, तिथि और समय को साझा करतें। पूजा से जुड़ी तस्वीर एवं वीडियो को आपके साथ साझा भी करते हैं। आप स्वयं या आपके परिवार से कोई इस पूजा में शामिल भी हो सकता है। पूजा को आप दुनिया के किसी भी कोने से लाइव भी अनुभव कर सकते हैं। जिससे आपको खुद पता चल जाएगा कि यह एक समूह पूजा है या व्यक्तिगत पूजा है।
10 . क्या मेरी शारीरिक उपस्थिति की आवश्यकता होगी?
नहीं, इस प्रक्रिया की सुंदरता यह है कि पूजा करते समय आपको शारीरिक रूप से उपस्थित होने की आवश्यकता नहीं है।
11. किसी चिंता या स्पष्टीकरण के मामले में, मुझे किससे संपर्क करना चाहिए?
किसी भी समस्या के मामले में, आप हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं या आवश्यक सहायता के लिए हमारे ग्राहक सेवा अधिकारियों से बात करने के लिए 91- 9818015458 पर संपर्क कर सकते हैं।


Recent Blogs



अस्वीकरण : myjyotish.com न तो मंदिर प्राधिकरण और उससे जुड़े ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करता है और न ही प्रसाद उत्पादों का निर्माता/विक्रेता है। यह केवल एक ऐसा मंच है, जो आपको कुछ ऐसे व्यक्तियों से जोड़ता है, जो आपकी ओर से पूजा और दान जैसी सेवाएं देंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
X